October 15, 2024

रतलाम : साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ ट्रैन में हुई चोरी की वारदात , नगद सहित ज्वेलरी ले गए बदमाश

रतलाम,02 मार्च (इ खबर टुडे )। रतलाम निवासी एक साफ्टवेयर इंजीनियर और उनकी पत्नी के साथ ट्रेन में सफर के दौरान सामान चोरी की वारदात हो गई। बदमाश बैग में रखे दोनों के पर्स से नगदी, दस्तावेज और किमती आभूषण चोरी कर ले गए। मामले की शिकायत जीआरपी थाने पर की गई , जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार शहर के बैंक कालोनी निवासी पेशे से साफ्टेवेयर इंजीनियर हकीमुद्दीन अब्दुल्ला 29फरवरी-1 मार्च की रात को अपनी पत्नी के साथ ट्रेन में मुंबई से रतलाम के लिए निकले थे। मुंबई से चलने के बाद फरियादी केबिन का दरवाजा बंद कर सो गया था। फरियादी के अनुसार बड़ौदरा स्टेशन पर वह लघुशंका के लिए गए थे। जब वह वापस अपनी केबिन में आए तो उन्हे अपनी पत्नी का बैग खुला देखा।

चोरी की शंका में जब उन्होने बैग चेक किया तो उनके पर्स से बैंक का डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंसस, पेन कार्ड, नगदी 1 हजार रुपए और उनकी पत्नी के पर्स से बदमाश 4 हजार रुपए नगद, ज्वेलरी, प्लेटिनियम सेट, गोल्ड पेंडल, सोने के कान का बाली आदि सामान चोरी कर ले गए। फरियादी ने रतलाम पहुंचकर जीआरपी थाने में चोरी की शिकायत की, जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

You may have missed