September 29, 2024

शहर के बाद अब गांव की बारी ,चोरो ने रात में एक गांव के दस घरों के तोड़े ताले

रतलाम,23फरवरी( इ खबर टुडे )। पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी चोरी की वारदातें नहीं रुक रही है, उल्टे चोर और ज्यादा वारदातें कर पुलिस को चुनौती दे रहे है । बीती रात नामली क्षैत्र में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने एक ही रात में पलसोड़ा के दस मकानों के ताले चटका दिए।गनीमत तो यह रहा कि एक ही मकान से बदमाश को पांच हजार की नगदी हाथ लग पाई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।वहीं पंचेड़ मे भी चोरी की वारदात होने की जानकारी सामने आई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने गांव में उन्हीं मकानों को निशाना बनाया जहां ताले लटके थे। बताया जाता है कि ताले लगे मकानों में ग्रामीणजन खेतीबाड़ी का सामान सहित उपज (माल) को रखते है जबकि रहते दूसरे मकान में है, इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने रात को एक साथ तकरीबन आठ-दस मकानों के ताले चटका दिए लेकिन बदमाशों को सभी मकानों में कुछ भी हाथ नहीं लग पाया। बताया जाता है कि बदमाश केवल एक मकान से मजदूर के रखे करीब 5 हजार के लगभग चुरा ले गए है।

ताले चटकाने की घटना वरदीचंद राठौड़, रामचन्द्र आंजना, सेवाराम आंजना, हीरालाल दरबार, रतनलाल व्यास, अशोक टेलर, बाबुलाल सोनी, नागूलाल राठौड़, बिहारीलाल पटेल के यहां हुई है। बताया जाता है कि ताले चटकाने के लिए बदमाशों ने मकानों में रखी पेटियों और पर्स सहित अन्य सामान को टटोला लेकिन कुछ भी ले जा नहीं सके।

बदमाश रकम और नगदी चुराने की नीयत से आए थे चूंकि इन सभी मकानों में केवल खेती का सामान सहित कृषि उपज रखी जाती थी जिस वजह से बदमाशों को कहीं से भी जेवर या कीमती सामान और नगदी नहीं मिल पाए। केवल एक मकान से बदमाश नकदी सात हजार ले जाने की सूचना मिली है। बताते हैं कि यह रुपया भी मजदूर के रखे हुए थे।

एक साथ दस मकानों के ताले चटकाने का पता चलते ही गांव में खबर आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ उन मकानो पर पहुंच गई। उधर सूचना मिलते ही नामली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ताले चटकाने वाले मकानों का मुआयना कर बारिकी से छानबीन की। पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds