September 29, 2024

घुसपैठिए कांग्रेस के वोटर, भाजपा को जनता जिताती है : अमित शाह

रीवा,15 अक्टूबर(इ खबर टुडे)। रीवा और शहडोल संभाग के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि असम में 40 लाख घुसपैठियों की सूची भाजपा ने तैयार कर ली है। घुसपैठिए देश को दीमक की तरह चट कर रहे हैं। घुसपैठियों को लेकर जब भी निर्णय लिया जाता है तो कांग्रेस उनके पक्ष में खड़ी हो जाती है। देश में घुसपैठ करने वाले कांग्रेस के वोटर हैं।

शाह ने कहा कि हमें जनता जिताएगी और हम घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर भगाएंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को जड़मूल से उखाड़ फेंकने के लिए काम करना शुरू कर दें।

स्वप्न न देखें राहुल बाबा
शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल बाबा वह स्वप्न न देखें जो पूरा न हो सके। उन्होंने कहा कि अब हमारा कार्यकर्ता उन्हें इस बात के लिए मजबूर कर देगा कि वह दूरबीन लगाकर भारत के नक्शे में यह देखने का प्रयास करेंगे कि किस राज्य में उनकी सरकार है।

उन्होंने केन्द्र से लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि हम कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर एक बार फिर प्रदेश और देश में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले प्रदेश का बजट 20 हजार करोड़ रुपए था जो आज 2 लाख करोड़ रुपए है। मिस्टर बंटाधार के समय प्रति व्यक्ति आय 15 हजार थी जो आज बढ़कर 80 हजार रुपए है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds