September 29, 2024

बारिश के बाद दिल्‍ली-NCR पानी-पानी, फ्लाईओवर बना स्‍वीमिंग पूल, NH-24 पर लंबा जाम

नई दिल्ली,26 जुलाई (इ खबरटुडे)। आज सुबह सुबह हुई मूसलाधार बारिश ने दिल्ली को मानो डूबो दिया है. दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सड़कों पर पानी भरा है. अंडरपास में पानी ही पानी है. सुबह से ही हो रही बारिश ने एनएच 24 की पोल खोल दी, यहां सड़कों पर कई किलोमीटर तक पानी भर गया जिसके कारण जाम की लंबी लंबी कतरे लगानी शुरू हो गई.

गाजियाबाद और नोएडा में भी भारी बारिश हुई है. बारिश के बाद एनएच 24 पर कई किलोमीटर तक सड़क पर पानी भर जाने से जाम लग गया. वहीं, गाजीपुर मोड़ पर सुबह सुबह भारी जाम लगने से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

वहीं गाजियाबाद में नए बने राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड के फ्लाईओवर पर पानी भर गया. जिसकी वजह से लोगों को खासी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा.दरअसल, गुरुवार की सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए और शुरू हो गई धुआंधार बारिश बारिश के चलते सुबह ड्यूटी जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. दिल्ली में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. गाजियाबाद के इंदिरापुर में भी कई रिहायशी इलाकों में जबरदस्त बारिश के बाद पानी भरा है.
इस बीच दिल्ली के आईटीओ चौराहे से पहले स्थित मिंटो ब्रिज के नीचे पानी भरने से रास्ता बंद हो गया है. इसके अलावा कनॉट प्लेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर पड़ने वाले पुल के नीचे भी जलभराव हो गया है, इसके कारण इंडिया गेट, नई दिल्ली के रास्ते पुरानी दिल्ली और विधानसभा की ओर जाने वाले लोगों को खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds