October 1, 2024

मंडी व्यापारी से रुपयों भरा बैग लूटने का प्रयास,लोगों ने दो आरोपियों को पकड़ा , एक फरार

रतलाम,04 मई (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा में शुक्रवार को फायरिंग करते हुए एक मंडी व्यापारी को लूटने का प्रयास ,व्यापारी और वहां मौजुद लोगों के साहस के कारण असफल हो गया. लोगो ने दो आरोपियों को मौके से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बदमाशों का सामना करने पर व्यापारी और भाजयुमों नेता को हल्की चोंट आई है, जिन्हे बाद में अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। वारदात को लेकर मंडी व्यापारियों में आक्रोश है।     
पुलिस सूत्रो  के अनुसार रामबाग क्षैत्र के सागर मोती परिसर निवासी मंडी व्यापारी सुरेश पाटनी के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे लूट की वारदात हुई। व्यापारी श्री पाटनी बैंक से रुपए लेकर घर बाइक से घर आ रहे थे। घर के समीप  पहुंचते ही एक अन्य बाइक पर सवार तीन बदमाश उनके पास आए और हवाई फायर कर बैग छीनने का प्रयास किया। श्री पाटनी ने बैग नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़  गए, बैग लूटने के लिए  एक बदमाश ने और फायर किए। इस दौरान श्री पाटनी के पड़ोसी और मौके पर मौजुद  भाजयुमों नेता राहुल उपमन्यु ने भी साहस का परिचय दिया और वह भी शोर मचाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। व्यापारी और भाजयुमो नेता ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, बदमाशों ने भागने और बैग छीनने  के लिए दोनों को घसीटा भी, लेकिन उन्होने बदमाशों को नहीं छोड़ा। घसीटाने से व्यापारी और भाजयुमों नेता घायल भी हुए है। इस दौरान आसपास से और भी लोग मौके पर आ गए । एक बदमाश फायर करता हुआ मौके से भाग गया। पकड़ाए दोनों बदमाशों को लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बाद में व्यापारी श्री पाटनी और भाजसुमों नेता राहुल उपमन्यु को इलाज के लिए जावरा अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद सूचना मिलते ही जावरा शहर थाने पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। वारदात की सूचना मिलने पर रतलाम से एएसपी डां. राजेश सहाय जावरा पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस पकड़े गये बदमाशों से पुछताछ करते हुए उनके एक और साथी की तलाश कर रही है।
पुलिस सूत्रो के अनुसार पकड़े गये आरोपियो की शिनाख्त नूर मोहम्मद पिता गुल मोहम्मद नि हाथीखाना जावरा तथा लियाक़त पिता लाल ख़ान नि. नोगावा थाना अरनोद जि प्रतापगढ़ (राज) के रूप में की गई है. मौके से फरार आरोपी आसिफ पिता पप्पन खान भी नोगावा का ही निवासी बताया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि जावरा मंडी के एक हम्माल ने उक्त आरोपियों के लिए श्री पाटनी की रेकी की थी. पुलिस ने आरोपियों का गिरफ्तार कर तीसरे आरोपी की तलाश प्रारम्भ कर दी है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds