September 23, 2024

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पचास लाख रुपए अंतराष्ट्रीय कीमत की चरस बरामद

रतलाम, 16 फरवरी (इ खबरटुडे)। जिले की जावरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पचास लाख रुपए मूल्य की चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी जावरा के निवासी है। पुलिस ने लंबे समय बाद इतनी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया है।

जावरा सीएसपी (आईपीएस) आशुतोष बागरी ने शुक्रवार दोपहर को पत्रकार वार्ता कर पुलिस को मिली सफलता की जानकारी दी। सीएसपी श्री बागरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के मार्गदर्शन एवं निर्देशन में मादक पदार्थो की तस्करी एवं अवैध कार्यो के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है। इसी के तहत नगरपुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के नेतृत्व में जावरा शहर थाना पुलिस 1 किलो 910 ग्राम चरस बरामद की गई है, जिसका अंतराष्ट्रीय मूल्य 50 लाख रुपए के लगभग है। पुलिस ने इस मामले में मजहर पिता नसीमुद्दीन उम्र 22 वर्ष निवासी जावरा और वसीम पिता एहमद निवासी जावरा को गिरफ्तार किया है।

मुखबीर की सूचना पर हुई कार्रवाई
गुरुवार रात को नगर पुलिस अधीक्षक जावरा आसुतोष बागरी को विश्वसनीय मुखबीर दवारा सूचना मिली कि मजहर काले रंग के बैग में अवैध मादक पदार्थ लेकर मोटर साइकल से बड़ावदा की और से आ रहा है। नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना प्रभारी जावराशहर श्यामचन्द्र शर्मा को तत्काल एक टीम गठितकर मुखबीर के बताये स्थान पर रवाना किया गया। टीम द्वारा मुखबीर द्वारा बताए गए स्थान पर रात्री 01.30 बजे करीबन मोटर सायकल पर सवार एक व्यक्ति आते हुए दिखायी दिया ,जिसे मादकपदार्थ अधिनियम के प्रावधानों का पालन करते हुये पकड़ा । तलाशी के दौरान उससे मादक पदार्थ बरामद किया गया।

सीएसपी श्री बागरी ने बताया कि थाने पर लाकर पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी मजहर ने बताया कि 8 फरवरी को वसीम पिता एहमद ने शाहिद नामक व्यक्ति से एक किलो दस ग्राम मादक पदार्थ खरीदकर उसे दी थी और एक थैली वसीम ने अपने पास रखी थी। पुलिस ने वसीम को भी गिरफ्तार किया और उसके बताए स्थान से 900 ग्राम चरस की थैली भी जब्त की गई पुसिस ने कुल एक किलों 910 ग्राम मादक पदार्थ दोनों आरोपियों से बरामद किया। पुलिस भैय्यू की तलाश कर रही है। जावरा शहर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

You may have missed