September 22, 2024

शौच के लिए गई बच्ची को नोचकर खा गए आवारा कुत्ते

कोडरमा,07 जनवरी(इ खबरटुडे)। झारखंड के कोडरमा जिले के मरकच्चो प्रखंड के भगवतीडीह निवासी उमेश सिंह की 12 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी को रविवार की सुबह आवारा कुत्तों के झुंड ने अपना शिकार बना डाला। मधु कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मधु कुमारी सुबह 8:00 बजे अपने घर से शौच के लिए निकली थी। 9:30 बजे तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी मां बेचैन हो गई और उसे खोजबीन करने लगी। इसी बीच पड़ोस के बच्चों में आकर मधु कुमारी पर कुत्तों के झुंड द्वारा हमला किए जाने की सूचना घर में दी।

टूट पड़ा कुत्तों का झुंड –
बच्चों ने बताया कि कुत्तों का झुंड मधु कुमारी पर टूट पड़ा है। वह लोग साहस करके बचाने के लिए दौड़े, लेकिन कुत्तों का झुंड उन पर दौड़ पड़ा। इसके बाद वे लोग दौड़ कर आए हैं। यह सुनकर घरवाले लाठी-डंडा लेकर दौड़े और घटनास्थल पर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि कुत्तों ने मधु के हाथ-पैर, शरीर आदि को नोचकर खा डाला है और उसकी मौत हो चुकी है।

लोगों ने किसी तरह कुत्तों को भगाया –
घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह कुत्तों को वहां से भगाया और बच्ची को अपने कब्जे में लिया। घटना के बाद पूरे इलाके के लोग सहमे हैं। यह मामला पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल चुका है। वहीं बच्ची के परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

You may have missed