September 29, 2024

शाम कहीं गुजार दी… रतलाम के कलाकारों का म्यूजिक एलबम 25 को लांच होगा

स्थानीय कलाकारों ने म्युजिक के क्षेत्र में हासिल किया एक और मुकाम

रतलाम,02 अगस्त (इ खबर टुडे )। जब मध्यमवर्गीय  परिवार और छोटे शहर के कलाकार खुद की प्रतिभा दुनिया के सामने लाने की कोशिश कते हैं, तो उन्हें हर स्तर पर कई युद्ध लडऩे पड़ते हैं। ये लड़ाई उन्हें कभी कमजोर नहीं करती, बल्कि उनके जैसे कई दूसरी प्रतिभाओं के लिए पद्चिन्ह छोड़ती हैं। यह बात फिल्म निर्माता और संगीतकार हरीश शर्मा सोनू ने बुधवार को प्रेस क्लब भवन पर आयोजित नए म्युजिक एलबम शाम कहीं गुजार दी के संबंध में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

लेखक, गीतकार और गायक रवि घावरी ने अपने गीत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रतलाम शहर के ही कलाकारों के साथ यहीं पूरा गीत तैयार किया है। इसका मुख्य उद्देश्य शहर की प्रतिभाओं को प्लेटफॉर्म देकर दुनिया के सामने लाना है। एलबम का पहला गीत 25 अगस्त को शहर में ही एक इवेंट आयोजित कर किया जाएगा। इसके बाद 27 अगस्त को जेथ पब्लिक स्कूल में  सुबह 11 से शाम 5 बजे तक नए कलाकारों को ढ़ूढऩे के लिए एक्टिंग, मॉडलिंग का ऑडिशन व स्क्रीन टेस्ट आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उन्हें प्रारंभ में तकनीकी, आर्थिक हर स्तर पर बहुत समस्या आई। नए कलाकारों की समस्या कम करने के लिए उद्देश्य से उनकी पूरी टीम काम कर रही है। साथ ही वे रतलाम का नाम कला के क्षेत्र में भी पूरे देश के सामने आए इसके लिए मेहनत कर रहे हैं।

ये हैं टीम

एलबम का नाम शाम कहीं गुजार दी  दिया गया है। इसके गीतकार, गायक, और गिटारिस्ट रवि घावरी हैं। संगीत निर्देशक हरीश शर्मा सोनू, कास्ट सलमान शेख, प्रियंका गेहलोत है। सीनेमेटोग्राफी प्रीति शर्मा अभिषेक शर्मा ने की है। निर्देशन क्षितिज शर्मा,मेकअप नीलम सैनी और संपादन आर्यन धुर्वे ने किया है।  निर्माता प्रेम गोरन हैं।   ​

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds