September 29, 2024

बीमारी को लेकर परेशान 45 वर्षीय युवक ने चाकू से खुद का गला रेता,पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद

रतलाम,17 अप्रैल ( (इ खबरटुडे)।लायंस क्लब के चौकीदार ने क्लब पर स्थित दंत चिकित्सा कक्ष को अंदर से बंद कर चाकू से खुद का गला रेत लिया। इससे उस की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पता चला कि चौकीदार पिछले कुछ दिनों से बीमारी को लेकर परेशान था और इसी तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार क्लब चौकीदार मोहन सिंह पिता मदन सिंह शक्तावत (45) क्लब परिसर में ही परिवार के साथ रहता था। सोमवार सुबह उसने क्लब में मौजूद कई लोगों से बातचीत की। इसके बाद पत्नी से कमरों की साफ-सफाई करने का कहकर चला गया। काफी देर तक वह नहीं लौटा तो पत्नी देवकुवर उसे तलाश करने लगी।

क्लब परिसर के कई कमरों में देखने के बाद भी जब पति दिखाई नहीं दिया तो उसने सीसीटीवी कैमरे के कक्ष में जाकर ऑपरेटर से कहा कि जरा देख कर बताओ उनके पति किस कमरे में है। ऑपरेटर ने जब CCTV कैमरा चेक किए तो मोहनसिंह दंत चिकित्सा कक्ष में पड़ा हुआ दिखाई दिया।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई सीएसपी विवेक सिंह चौहान, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल, स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय सारवान आदि मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ दृश्य
चौकीदार द्वारा अपना गला काटने का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कैमरे में वह अपने हाथ में चाकू लेकर अपना गला काटता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके गले से खून निकल कर इधर उधर फैलता दिख रहा है। यह खौफनाक दृश्य जिसने भी देखा वह दंग रह गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी लिए है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds