September 29, 2024

सीए केदार अग्रवाल धोखाधडी के मामले में गिरफ्तार

रतलाम,10 जनवरी (इ खबरटुडे)। शहर के प्रख्यात चार्टेड एकाउन्टेन्ट केदार अग्रवाल को आज धोखाधडी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। श्री अग्रवाल पर एक समाचार पत्र की प्रसार संख्या को गलत ढंग से प्रमाणित करने का आरोप है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,केदार पिता स्व. लक्ष्मीनारायण अग्रवाल ६६ को स्टेशनरोड पुलिस थाने पर भादवि की धारा 177,420,467,468 व 120 बी के तहत दर्ज एक प्रकरण में सहअभियुक्त के तौर पर गिरफ्तार किया गया। श्री अग्रवाल को गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हे मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी आलोक सक्सेना के समक्ष प्रस्तुत किया गया। श्री अग्रवाल की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन को सीजेएम श्री सक्सेना ने निरस्त करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया। जमानत आवेदन खारिज होने के बाद श्री अग्रवाल के वकीलों द्वारा उनके खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए मेडीकल चैकअप कराए जाने तथा आवश्यकता होने पर अस्पताल में भर्ती कराए जाने का आवेदन प्रस्तुत किया गया। इस आवेदन पर सीजेएम ने श्री अग्रवाल का मेडीकल कराने और पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने का आदेश दिया। श्री अग्रवाल को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उनकी खराब सेहत के मद्देनजर चिकित्सकों ने उन्हे अस्पताल में भर्ती कर लिया। इस मामले में अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी।
उल्लेखनीय है कि श्री अग्रवाल को स्थानीय दैनिक साभार दर्शन और रतलाम दर्शन की प्रसार संख्या को प्रमाणित करने हेतु कूटरचित दस्तावेजों को सत्यापित करने का आरोप है। इस प्रकरण में समाचार पत्र के संपादक को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds