October 7, 2024

महिला थाने के बाथरूम में युवती ने फांसी लगाकर दी जान

रीवा,19 नवम्बर (इ खबरटुडे)। महिला थाने के बाथरूम में शनिवार सुबह युवती रंजना रजक(18) ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक 14 तारीख को सुमेधा गांव में कुंए से एक नर कंकाल बरामद किया गया था। संदेह जताया जा रहा था कि वह कंकाल शोखीलाल केवट का है। पुलिस को शक था कि युवती और शोखीलाल के बीच संबंध थे, जिसके चलते उसकी हत्या कर शव को कुंए में फेंक दिया गया। इसी की पूछताछ करने के लिए पुलिस उसे पकड़कर थाने लाई थी।

सूचना मिलते ही परिवार के लोग थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया

जहां सुबह उसने बाथरूम के अंदर दुपट्टे से फांसी लगा ली। जानकारी लगते ही आईजी आशुतोष राय मौके पर पहुंच गए। युवती के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही परिवार के लोग थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने ही उसे मार दिया है। इधर आईजी ने ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षक संध्या वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया, इसके बाद डीएम ने पूरे थाने को निलंबित कर दिया। डीएम ने घटना में न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं।

 

पुलिस शुक्रवार सुबह दस बजे सुमेधा गांव से रंजना उसके भाई सूरज और मां को पूछताछ के लिए नोवस्ता चौकी लाई थी। शाम 5 बजे उन्हें चोरहटा थाने ले जाया गया, जहां से रात 11 बजे तीनों को महिला थाने लाया गया। रात करीब 12 बजे मां और बेटे को घर ले जाकर छोड़ दिया गया। शनिवार सुबह 9:11 बजे रंजना बाथरूम गई और 9:15 मिनट पर महिला आरक्षक ने बाथरूम में उसका शव लटकते हुए देखा। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को मामले की सूचना दी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds