October 7, 2024

गैस टंकी की नली में लिकेज होने की वजह से लगी आग मेें एक ही परिवार के चार लोग झुलसे

रतलाम,19 नवम्बर (इ खबरटुडे)। ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतर्गत बिरियाखेड़ी में शनिवार सुबह गैस टंकी की नली में लिकेज होने की वजह से लगी आग मेें एक ही परिवार के चार झुलस गए। घटना में झुलसी एक महिला और तीन बालिकाओं को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।
पुलिस सूत्रो के अनुसार शनिवार सुबह बिरियाखेडी में गैस लिकेज होने से हादसे के शिकार हुए फरिदा 30 वर्ष, फरजाना 13 वर्ष, फरजाना की छोटी बहन गौरी 10 वर्ष एवं अलिशा 7 वर्ष को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। परिजनों ने बताया कि शनिवार सुबह फरीदा दुध लेकर आई और करीब साढे सात बजे दुध गर्म करने के लिए जैसे ही गैस चालू किया वैसे ही आग भभक गई। परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया और टंकी का रेग्यूलेटर बंद किया।

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची

सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार शुरु हुआ। बताया जाता है कि गैस की नली फटने की वजह से गैस लिकेज हुई और गैस चालु करते ही आग लगने की घटना हुई। घटना में कमरे में रखा सारा सामान भी जल गया। मामले की जानकारी के मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मामंले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds