September 30, 2024

हाईवे पर दुल्हन की गोली मारकर हत्या, लाखों की लूट

मेरठ,28अप्रैल(इ खबरटुडे)। बेखौफ कार सवार बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात दौराला थानाक्षेत्र के दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर मुजफ्फरनगर की एक दुल्हन को गोली मारकर हत्या कर दी। कार व लाखों के जेवरात भी लूट लिए। दुल्हन अपने पति और अन्य रिश्तेदारों के साथ गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर ससुराल जा रही थी। बदमाश दो कारों में थे। वारदात की सूचना पर एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी मौके पर पहुंचे।

सीओ दौराला पंकज सिंह ने बताया कि मिमलाना रोड मुजफ्फरनगर के रहने वाले शहवेज पुत्र शमशाद की बरात शुक्रवार की सुबह गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के गांव नाहल में गई थी। देर रात करीब 11 बजे वह अपनी दुल्हन महरोज परवीन के साथ वापस मुजफ्फरनगर लौट रहा था।

जिस समय दुल्हन की कार दौराला थाना क्षेत्र के दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर मटौर के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक वर्ना कार एवं एक अन्य कार से आए बदमाशों ने दुल्हन की कार को ओवरटेक किया। बदमाशों ने कार में सवार दुल्हन के सभी गहने उतरवा लिए। वहीं दुल्हन के साथ उसके पति और पति के जीजा एवं बहन से कैश लूट लिया।

पति और अन्य ने विरोध किया तो बदमाशों ने पति पर गोली चला दी, लेकिन पत्नी सामने आ गई और उसके सीने में गोली लग गई। जिसके बाद चालक ओमकार समेत अन्य ने घायल महिला को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। दुल्हन की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds