April 29, 2024

हमने सोचा था कमल नाथ बड़े उद्योगपति हैं निवेश लाएंगे, उन्होंने मध्यप्रदेश में ट्रांसफर उद्योग शुरू कियाः सिंधिया

भिंड 01,नवम्बर(इ खबरटुडे)। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मेहगांव के अमायन में भाजपा प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया के समर्थन में सभा की। सिंधिया ने कहा, कमल नाथ मुख्यमंत्री बने मैंने कहा, पूर्ण समर्थन दूंगा। मेरी सोच थी विकास और प्रगति होगी।

वहीं कमल नाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। हमने सोचा था बड़े उद्योगपति हैं निवेश लाएंगे, रोजगार लाएंगे। निवेश, रोजगार 15 महीने में नहीं लाए। नया ट्रांसफर उद्योग शुरू कर दिया। सभा में प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया, पूर्व विधायक रसाल सिंह, राकेश शुक्ला, मुकेश चौधरी मौजूद रहे।

चंबल का व्यक्ति पद का भूखा नहीं
सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला बोलते हुए कहा, 15 महीने वल्लभ भवन में बैठकर अधर्म की भावना अपनाई। भ्रष्टाचार किया तो मुझे कहा सड़क पर उतर जाओ। सिंधिया ने कहा कमल नाथ क्या जानते हैं, यह चंबल की माटी है। चंबल का चमड़ा है। चंबल का व्यक्ति पद का भूखा नहीं, लेकिन स्वाभिमान को कलंकित किया तो चंबल का व्यक्ति जी-जान लगा देता है।

मैं सड़क पर आ गया। उस भ्रष्टाचारी सरकार को धूल चटाने का काम ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया। कमल नाथ जब कुर्सी चली गई तो अमायन आते हैं। बैठक करने के लिए, वोट के लिए पहुंच जाते हैं।

संबंध होते हैं तो तराजू पर वजन नहीं देखा जाता
भाजपा नेता सिंधिया ने कहा विकास और प्रगति में सदैव सिंधिया परिवार का योगदान रहा है। सिंधिया परिवार की तीनों पीढ़ियों ने यही संकल्प लिया है। परमात्मा ने जितना समय हमें इस पृथ्वी पर दिया है। ग्वालियर चंबल के विकास और जनसेवा के लिए समर्पित है।

सिंधिया ने कहा मेरा आपके साथ राजनीतिक रिश्ता नहीं है। कई ऐसे संबंध होते हैं, जिनका कभी किसी तराजू पर वजन नहीं देखा जाता। वो संबंध दिल की गहराइयों में निकलता है। वही संबंध इस भिंड जिले के साथ है। पूरे मध्यप्रदेश के साथ है। शरीर का एक-एक टुकड़ा। शरीर की एक- एक खून की बूंद आपके लिए समर्पित है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds