May 19, 2024

स्वामी के बयानों से PM नाराज, कहा- लाइन ना तोड़ें, कोई भी पार्टी से बड़ा नहीं

नई दिल्ली,28 जून (इ खबरटुडे)।अपने बयानों से पार्टी और सरकार को असहज करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी पर पीएम मोदी ने चुप्पी तोड़ी है. पीएम ने कहा कि किसी को भी पार्टी लाइन नहीं तोड़नी चाहिए. अगर कोई पब्लिसिटी के लिए बयान दे रहा है तो ये गलत है. कोई भी पार्टी से बड़ा नहीं हो सकता. मैं इसे लेकर बहुत स्पष्ट हूं

इस तरह की बात करना अनुचित
स्वामी ने हाल ही में आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमला बोला था. पीएम ने साफ किया है कि जिस तरीके से स्वामी वित्त मंत्रालय के अधिकारियों या जेटली के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है, वो उससे सहमत नहीं हैं.पीएम ने कहा कि कोई भी जो हमारी पार्टी के हों या किसी और पार्टी के, इस तरह की बात करना अनुचित है. कोई व्यक्ति व्यवस्था से बड़ा नहीं हो सकता है.
राजन देशभक्त हैं: पीएम
पीएम ने राजन की तारीफ करते हुए कहा  कि उनके साथ मेरा अनुभव अच्छा रहा है. मैं उनके काम की सराहना करता हूं. उनकी देशभक्ति किसी से कम नहीं. वह भारत से प्रेम करते हैं. वह जहां भी रहें, वो भारत के लिए काम करेंगे.
पीएम की दोहरी राजनीति: सिब्बल
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम को सही समय पर राजन के पक्ष में बोलना चाहिए था. उन्हें तब बोलना चाहिए था, जब राजन पर हमला हुआ था. यह दोहरी राजनीति है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds