May 7, 2024

स्वच्छता अभियान समिति की ओर से चांदनीचौक गणेशमंदिर से रैली निकाली गई

रतलाम,02जनवरी (इ खबरटुडे)। स्वच्छता अभियान समिति की ओर से चांदनीचौक गणेशमंदिर से रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ मध्यप्रदेश वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी, एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे ने सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष झमक भरगट के विशेष आतिथ्य में हरी झंडी दिखाकर किया।चांदनीचौक से प्रारंभ रैली प्रमुख मार्गों से होती हुी पुन: चांदनीचौक पहुंची जहां रैली का समापन हुआ। इस अवसर पर राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी ने कहा कि ढाई साल पहले शुरू किए गए अभियान का रंग अब देखने को मिल रहा है। रतलाम को क्लीन सिटी बनाने में समिति का योगदान सराहनीय रहेगा।

ए.एस.पी. डॉ. प्रशांत चौबे ने कहा कि शहर स्वच्छ होगा तो नगर की सुंदरता में बरबस निखार आएगा। स्वच्छता को बनाए रखने में दुकानदारों को भी अपनी भूमिका निभाना चाहिए। रैली को सराफा एसोसिएशन अध्यक्ष झमक भरगट, जलकार्य समिति के प्रेम उपाध्याय, मदनलाल कटारिया व राधावल्लभ खंडेलवाल, अशोक जैन लाला पहलवान ने संबोधित किया।

रैली में गुस्तात अंकलेसरिया, प्रहलाद पटेल, अशोक जैन लाला, प्रकाश मूणत, विनोद मेहता, महिपालसिंह वाघेला, एम.पी. चतुर्वेदी, नवनीत सोनी, कैलाश भईड़ा, सूरजमल टांक, हार्दिकत मेहता सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों ने हिस्सा लिया। समिति के अध्यक्ष अनोखीलाल कटारिया ने बताया कि नए साल में अब हर रविवार को चांदनीचौक से सायकल रैली सुबह 8.30 बजे निकाली जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds