May 15, 2024

सोपोर के बारामूला में CRPF पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

कश्मीर,01 जुलाई (इ खबरटुडे)। जम्मू-कश्मीर के सोपोर के बारामूला में बुधवार की सुबह CRPF के जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इस हमले में G/179 बटालियन का एक जवान शहीद हो गया है. हमले में तीन अन्य जवान जख्मी हुए हैं, वहीं एक नागरिक की मौत भी हुई है.

आतंकियों ने बुधवार की सुबह जवानों पर 7.35 पर हमला किया, उस वक्त वो इलाके में नाकाबंदी कर रहे थे. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इलाके की घेराबंदी की गई है.

कश्मीर ज़ोन पुलिस ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्वीट में बताया गया है कि सोपोर के इस आतंकी हमले में एक सीआरपीएफ जवान और एक नागरिक की जान गई है, वहीं तीन जवान घायल हुए हैं. इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

बता दें कि पुलिस की जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह श्रीनगर से लगभग 50 किलोमीटर दूर सोपोर के बारामूला में पेट्रोलिंग कर रहे सीआरपीएफ जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन आतंकी बच निकले.

इस हमले में चार जवान घायल हुए थे, जिनमें एक जवान बाद में शहीद हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले के दौरान यहां पर कार में एक आम नागरिक भी अपने बच्चों के साथ मौजूद था. उसे भी हमले में गोली लगी थी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds