May 14, 2024

सैक्स रैकेट मामले में ग्यारह आरोपियों के बाद दो और आरोपियों का इजाफा,महिला आरोपी गिरफ्तार,जबकि पुरुष आरोपी फरार,और भी लोग आ सकते है मामले की चपेट मे

रतलाम,23 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। शहर के बापू नगर इलाके में पकडे गए सैक्स रैकेट में आरोपियों से हुई पूछताछ के बाद और भी आरोपी सामने आ रहे हैैं। पुलिस ने इस मामले में एक महिला और एक पुरुष को भी आरोपी बनाया है,जिनमें से महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है,जबकि एक आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी और भी व्यक्ति आरोपी बनाए जा सकते हैैं।
पुलिस के अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत 16 अक्टूबर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बापू नगर के एक किराये के मकान में चलाए जा रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया था। पुलिस ने मौके से छ: महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया था,जबकि जोया उर्फ डाली पति शाहरुख खान और काजल डामर नामक दो महिलाएं फरार थी। इन दोनो फरार महिला आरोपियों को भी पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया था। इस प्रकार इस मामले में कुल ग्यारह आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी थी।
पुलिस ने जब जोया उर्फ डाली से पूछताछ की तो इस मामले में नए तथ्य सामने आए। डाली उर्फ जोया से हुई पूछताछ के आधार पर इस प्रकरण में सुल्ताना पति राहूल कटारिया नि.टाटानगर और अकरम निवासी ओझाखाली को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने सुल्ताना पति राहूल को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि आरोपी अकरम फरार है। इस प्रकार सैक्स रैकेट मामले मेंअब तक कुल बारह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और एक आरोपी फरार है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों से की गई पूछताछ में यह भी पता चला है कि आरोपीगण मानव दुव्र्यापार मेंभी लिप्त थे। इन तथ्यों के सामने आने के बाद प्रकरण में मानव दुव्र्यापार सम्बन्धी धारा 370-ए भादवि को भी जोडा गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुछ और आरोपियों की संलिप्तता के भी साक्ष्य सामने आ रहे है। इन्हे देखते हुए प्रकरण में कुछ और लोगों को भी आरोपी बनाया जा सकता है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds