September 30, 2024

सीमेंट से भरे ट्रक में अचानक लगी आग, चालक ने नीचे कूदकर बचाई जान

रतलाम,10 मई (इ खबरटुडे)। सालाखेड़ी पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर गुरुवार दोपहर सीमेंट लेकर आये खड़े ट्रक में आग लग गयी। जब आग लगी तो चालक ट्रक में सो रहा था जिसने नीचे कूदकर जान बचाई। आग की लपटें चंद पलों में ही विकराल हो गयी, जिससे ट्रक का अगला हिस्सा पूरा खाक हो गया है। पुलिस और दमकल ने स्थिति को संभाला और आग बुझाने में जुट गए।

जानकारी के अनुसार नए गांव से सीमेंट से भरे 5 ट्रक गुरुवार सुबह रतलाम पंहुचे। सालाखेड़ी स्थित एक सीमेंट के गोदाम में 2 ट्रक खाली होने लगे जबकि अन्य ट्रक बारी के इंतज़ार में खड़े हो गए। इसी बीच एक ट्रक के चालक ने ट्रक उकाला रोड पर खड़ा कर दिया और चालक सो गया, आधे घंटे बाद, दोपहर करीब 2 बजे अचानक ट्रक के अगले हिस्से में आग लग गयी। आग से ड्राइवर समरजीत सिंह सुखदेव सिंह निवासी कि नींद खुली और वह ट्रक से कूदा। आग कुछ पलों में विकराल हो गयी। इससे ट्रक का अगला भाग, सीट, स्टेयरिंग आदि पूरी तरह जल गए। अन्य ट्रक के चालको ने पुलिस और दमकल को सूचना दी।
दमकल को भी आग पर पूरी तरह काबू पाने में 1 घंटे मशक्कत करना पड़ी। इस दौरान ट्रक के समीप गांव वालों की भीड़ भी लगी रही। चौकी प्रभारी राजमल दायमा, ट्रैफिक टीआई दीपेंद्र सिंह कुशवाह, ने ट्रैफिक व्यवस्था की कमान संभाली। चालक को भी मेडिकल के लिए अस्पताल पंहुचाया गया है। ट्रक में आग लगने के कारणों का स्पष्ट रूप से पता फिलहाल नही चला है। प्रारंभिक रूप से वायरों में स्पार्किंग को आग का कारण बताया जा रहा है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds