May 4, 2024

साइकल पर बच्ची का अपहरण करने वाला गिरफ्तार,दुष्कृत्य के बाद बच्ची को खेत में फेंका

भोपाल,25मार्च(इ खबरटुडे)।अवधपुरी थाना क्षेत्र स्थित खजूरी कलां से बुधवार को दस साल की बच्ची का अपहरण करने के बाद उससे दुष्कृत्य कर खेत में फेंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस विक्षिप्त बता रही है और यह संभावना है कि वह इसी तरह कुछ अन्य घटनाओं में भी शामिल रहा हो।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइकल वाले संदिग्ध व्यक्ति की तलाश थी
भोपाल शहर के डीआईजी रमनसिंह सिकरवार ने पत्रकारों से चर्चा में बताया कि खजूरी कलां के पास दस साल की बच्ची का बुधवार को अपहरण की घटना हुई थी जिसमें मिसरोद बायपास के पास एक वेल्डर की दुकान के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइकल वाले संदिग्ध व्यक्ति की तलाश थी। आनंद नगर स्थित बिजली कॉलोनी में रहने वाला प्रमोद शर्मा नामक यह संदेही घटना को अंजाम देने के बाद से वहीं आसपास यह पता करने के लिए घूम रहा था कि पुलिस की क्या गतिविधियां हैं। हुलिया के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रमोद शर्मा ने दस साल की बच्ची के अपहरण और उसके साथ दुष्कृत्य करने की घटना स्वीकार कर ली है। उसने बताया है कि बच्ची को उठाने के बाद वह बायपास रोड स्थित एक खेत में ले गया था। वहां उसके साथ दुष्कृत्य करके उसे वहीं पटक दिया था। प्रमोद शर्मा की निशानदेही पर बच्ची को खेत से बरामद कर उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds