May 3, 2024

सांसद ने सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारी को पीटा

रीवा09जनवरी(इ खबरटुडे)।बनकुइया-सिमरिया सड़क का निर्माण कर रही पार्थ इंडिया कंपनी के सुपरवाइजर ने रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा व उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। सुपरवाइजर के समर्थक और मजदूरों ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर सांसद पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर चकाजाम का प्रयास किया।

 इस घटनाक्रम के बाद सांसद  मिश्रा बनकुइया गांव के समीप भट्टा तिराहा पर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं सेमरिया विधायक नीलम मिश्रा ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर बदसलूकी और धक्कामुक्की की शिकायत की है।
सुपरवाइजर घनश्याम तिवारी ने पुलिस को बताया कि वह सड़क निर्माण कार्य करा रहा था। इसी दौरान रीवा सांसद वहां से निकल रहे थे, जो रुके और सड़क निर्माण कार्य बंद कराने दबाव बनाने लगे। इसी दौरान उन्होंने समर्थकों सहित मारपीट कर दी।
इस घटना के बाद सुपरवाइजर के समर्थन में सैकड़ों लोग और मजदूर सिविल लाइन थाना पहुंचे। जहां सांसद पर मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। इसके बाद वहां पहुंचे एडिशनल एसपी प्रणय नागवंशी और सीएसपी भरत दुबे सहित अधिकारियों ने उन्हें समझाइश देकर जाम खुलवाया।
धरने पर बैठे सांसद, कहा निरीक्षण करने गए थे
सांसद जनार्दन मिश्रा इसके बाद बनकुइया गांव के समीप भट्टा तिराहे पर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने अधिकारियों के साथ गए थे। इसी दौरान गाड़ी के सामने सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारी ने गाड़ी अड़ा दी, जिससे धक्का मुक्की हुई और कर्मचारी गिर गया, जिससे उसे चोट आई है। मारपीट जैसी बात झूठी है।
विधायक ने कहा जनपद अध्यक्ष ने की बदसलूकी
विधायक नीलम मिश्रा ने कहा कि सांसद और उनके समर्थक सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट कर रहे थे। इसी दौरान वहां से निकल रही थी तो रीवा जनपद अध्यक्ष केपी त्रिपाठी ने बदसलूकी की और धक्का दे दिया, जिससे वह भी घायल हो गईं। सांसद और उनके समर्थक सड़क निर्माण कार्य में लगातार रोड़ा अटका रहे हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds