May 11, 2024

सज्जनसिंह के सामने आपस में भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, देखिए लाइव

रतलाम,31 अगस्त (इ खबरटुडे)। सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलने आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद सज्जनसिंह वर्मा के सामने ही कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड गए। एक कार्यकर्ता ने तो हमला करने के लिए कुर्सी तक उठा ली थी।भडके हुए कार्यकर्ताओं को शान्त करने में श्री वर्मा को भारी मशक्कत करना पडी।
पूर्व सांसद सज्जनसिंह वर्मा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आज सुबह सर्किट हाउस पंहुचे थे। उनसे मिलने के लिए बडी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता पंहुचे थे। नामली और कुछ अन्य स्थानों के कांग्रेस पदाधिकारियों में कुछ नए लोगों को पदाधिकारी बनाए जाने से आक्रोश था और वे श्री वर्मा के सामने ही आपस में भिड लिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आपसी विवाद अपशब्दों से शुरु हुआ और देखते ही देखते मामला झूमाझटकी तक पंहुच गया। एक नाराज कार्यकर्ता ने तो मारने के लिए कुर्सी भी उठा ली थी,हांलाकि अन्य लोगों ने समझा बुझा कर कुर्सी नीचे रखवा दी। भडके हुए कार्यकर्ताओं को शान्त करने में श्री वर्मा को भारी मशक्कत करना पडी। मीडीया की मौजूदगी का हवाला देकर श्री वर्मा ने कार्यकर्ताओं को शान्त किया।
बाद में मीडीयाकर्मियों से चर्चा करते हुए श्री वर्मा ने कहा कि विवाद जैसी कोई बात नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में इन दिनों जबर्दस्त उत्साह है और प्रदेश में भाजपा की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। श्री वर्मा ने कहा कि यही वजह है कि प्रत्येक कार्यकर्ता किसी न किसी तरीके से अपनी बात हमारे तक पंहुचाना चाहता है और इस वजह से ऐसा लगता है जैसे विवाद की स्थिति बन गई हो। श्री वर्मा ने कहा कि उनके सामने तो ऐसा कुछ नहीं हुआ,और यदि विवाद हुआ है,तो किसी का आपसी विवाद होगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds