May 18, 2024

शोपियां में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 4 पुलिसकर्मियों समेत 16 घायल

श्रीनगर,04 जून(इ खबरटुडे)। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आज आतंकियों के ग्रेनेड हमले में चार पुलिसकर्मियों समेत 16 लोग जख्मी हो गए। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह 11.30 बजे के करीब सुरक्षाबलों का एक वाहन शोपियां के बटपोरा से निकल रहा था। आतंकियों ने इसी वाहन को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड वाहन के पास गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। बताया जाता है कि आतंकियों ने ग्रेनेड हमले के बाद सुरक्षाबलों पर अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग भी की। अलबत्ता, सुरक्षाकर्मियों ने जैसे ही जवाबी कार्रवाई के लिए अपनी पोजीशन ली। आतंकी वहां मची अफरा-तफरी का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि ग्रेनेड फटने से तीन पुलिसकर्मियों के अलावा सात नागरिक भी जख्मी हैं। उन्हें उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया है। डीआईजी दक्षिण कश्मीरी रेंज अमित कु़मार ने शाेपियां ग्रेनेड हमले की पुष्टि करते हुए घायलों की संख्या के बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds