May 19, 2024

शहर में चोरो का आतंक,दो जगह ताले चटकाए,ऑटो भी ले उड़े

रतलाम,11 दिसम्बर (इ खबर टुडे)। शनिवार रात  माणक चौक थाना अन्तर्गत दो जगह चोरो ने  ताले चटकाकर नगदी पर हाथ साफ किए तो एक ऑटो भी ले उड़े। चोरो ने शहर के सुभाषमार्ग और धानमंडी क्षेत्र में तेल शक्कर के दो होलसेल व्यापारियो के यंहा  चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पहली चोरी फर्म अनिल रेवाश्ंाकर पण्डया के यहां  हुई । चोरो ने यहां  शटर के दो ताले तोड़े और गल्ले में रखे करीब सात हजार की नगदी ले उड़े। संचालक अनिल पण्डया ने बताया कि रविवार सुबह दूकान के समीप राठौड़ परिवार ने सुबह करीब 9 बजे फोन लगाकर ताले टूटे होने की जानकारी दी तब चोरी का पतता चला। चोर यंहा से काउंटर के दराज में से करीब सात हजार रूपए की नगदी ले उड़े लेकिन उसी दराज के भीतरी भाग में एक ओर दराज पर उनकी निगाह नही पड़ी और ज्यादा नगदी नही ले जा पाए।
दूसरी चोरी धानमंडी के शांति ट्रेडर्स के यंहा हुई। यंहा भी चोर ने दूकान के शटर का ताला तोड़ा एवं दूकान में दाखिल हुए। चोर यंहा से गल्ले में रखी करीब सात सौ रूपए की चिल्लर तथा दस दस के नोट के करीब तीन सौ रूपए ले गए । दूकान के संचालक सुरेशकुमार मालवीय ने बताया कि रविवार सुबह चौकीदार ने ताला टूटा होने की सूचना दी तब दूकान पर आकर देखा। श्री मालवीय ने बताया दूकान में ज्यादा नगदी रखते नही है ।  तेल घी के डिब्बे भी दुकान में रखे है लेकिन उनके चोरी होने की जानकारी सोमवार को स्टॉक से मिलाने पर ही पता चलेगी।
घर के सामने से ऑटो चोरी
शहर में पैलेस रोड़ पर शनिवार रविवार दरमियानी रात चोर एक अॅाटो ले उड़े । हीरालाल पिता पन्नालाल ने पैलेस रोड़ के अपने निवास के सामने रात में करीब दस बजे ऑटो  जिसका नम्बर एमपी 43 के 2691 है  को खड़ा किया था। सुबह जब उसने उठकर देखा तो ऑटो गायब मिला। पन्नालाल ने माणक चौक थाने में सूचना दी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds