May 18, 2024

शहर में एक और कोरोना पाजिटिव मिला,संक्रमितों की संख्या बढकर हुई 24,नए इलाकें से कोरोना संक्रमित,सिध्दाचलम कालोनी होगी सील

रतलाम,12 मई(इ खबरटुडे)। सोमवार को जहां कोरोना के छ: मरीजों के ठीक होकर घर जाने की अच्छी खबर मिली थी,वहीं मंगलवार की सुबह कोरोना का एक नया मामला सामने आ गया। भोपाल से आई कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में एक सैम्पल पाजिटिव पाया गया। खतरे वाली बात यह है कि उक्त कोरोना संक्रमित नए इलाके सिध्दाचलम कालोनी से है,जिसे अब सील किया जा रहा है।
मंगलवार सुबह जिला प्रशासन को 29 सैम्पल्स की रिपोर्ट्स प्राप्त हुई,जिनमें से 28 सैम्पल तो नेगेटिव थे,लेकिन एक सैम्पल पाजिटिव पाया गया। उक्त पाजिटिव सैम्पल सिध्दाचलम कालोनी निवासी 52 वर्षीय महिला का है। उक्त महिला का स्वास्थ्य स्थिर बताया गया है। उक्त महिला को मेडीकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।
सिध्दाचलम कालोनी निवासी महिला के कोरोना पाजिटिव होने के कारण अब सिध्दाचलम कालोनी को कन्टेनमेन्ट एरिया घोषित करते हुए पूरी कालोनी को सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन की मेडीकल टीमें अब यहां घर घर जाकर एक एक व्यक्ति की स्क्रीनींग करेंगी।
सिध्दाचलम कालोनी से कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने से कोरोना संक्रमण का खतरा पहले से काफी बढ गया है। शहर की किसी पाश कालोनी में कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने का यह पहला मामला है। पटरी पार इलाके की पाश कालोनी तक कोरोना संक्रमण पंहुचने के बाद अब शहर के अन्य इलाकों तक संक्रमण फैलने के खतरे से इंकार नहीं किया जा सकता।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds