May 13, 2024

विवाद इतना बढ़ा कि 3 दोस्तों ने कर दी बालक की हत्या

नरसिंहपुर,16 जनवरी(इ खबरटुडे)। बकरी के लिए पत्ती लेने तेंदूखेड़ा से लगे वनक्षेत्र गए 17 वर्षीय बालक की उसके ही नाबालिग 3 दोस्तों ने हंसिया मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सागर जिले की वन सीमा में आने वाले चौकीनाला के पास फेंक दिया।

हत्या का कारण करीब 15 दिन पहले हुए झगड़े को बताया
शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे घर से निकला बालक जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पतासाजी हुई तो मृतक बालक के एक दोस्त ने घटना स्वीकारते हुए अपने दो और साथियों के नाम पुलिस को बताते हुए कहा कि हत्या का कारण करीब 15 दिन पहले हुए झगड़े को बताया। घटनास्थल महाराजपुर थाना क्षेत्र में होने के कारण महाराजपुर पुलिस ने प्रकरण कायम कर जांच में लिया है।
आरोपियों ने  हंसिया मारकर निसार की हत्या करने की बात स्वीकारी
महाराजपुर थाना प्रभारी कमलेश प्रजापति ने बताया कि तेंदूखेड़ा निवासी नजीर खान के 17 वर्षीय बेटे निसार खान का शव वनक्षेत्र चौकीनाला के पास मिला है जिसकी हत्या उसके ही 3 दोस्तों ने मिलकर की है। मामले की सूचना मृतक के परिजनों द्वारा तेंदूखेड़ा पुलिस को दी गई थी जिसकी प्रारंभिक जांच में सामने आया कि निसार के साथ उसका एक दोस्त शुक्रवार को देखा गया था जिससे पूछताछ हुई तो उसने घटना को स्वीकार करते हुए अपने दो दोस्तों के साथ हंसिया मारकर निसार की हत्या करने की बात स्वीकारी है।
पुलिस के अनुसार बच्चों के बीच करीब 15 दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसमें परिवार के बड़े लोगों ने सुलह करा दी थी लेकिन बच्चों के मन में विवाद की टीस बनी थी। जिसके कारण उन्होंने यह आपराधिक कदम उठाया। मामले में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद दो आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की बता कह रही है। वहीं तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी न्याजुल खान ने बताया कि चूंकि घटना का क्षेत्र महाराजपुर थाना क्षेत्र है इसलिए वहीं की पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds