July 5, 2024

विधायक अंकल और महापौर आंटी को परेशान बच्चों का सन्देश

होर्डिंग टांग कर धूलभरी सड़क से बचाने की गुहार

रतलाम,28 नवंबर (इ खबरटुडे)। दिनभर धूल उडाने वाली सड़क से परेशान बच्चों ने अपनी समस्या को हल करवाने के लिए नया तरीका खोजा है। उन्होने एक होर्डिंग लगाकर विधायक अंकल और महापौर आंटी को मदद की गुहार की है। बच्चों ने लिखा है कि उन्हे गंभीर बीमारियां हो,इससे पहले उन्हे धूलभरी सड़क से निजात दिलाई जाए।
उल्लेखनीय है कि गीता मन्दिर चौराहे पर सड़क निर्माण का काम अधूरा पडा है। गीता मन्दिर की सड़क भी खस्ताहाल है। मित्रनिवास रोड की भी खुदाई करने के बाद काम अधूरा छोड दिया गया है। इसका नतीजा यह है कि इस पूरे इलाके में दिनभर धूल के बादल उडते रहते है। इस क्षेत्र से निकलने वाला प्रत्येक व्यक्ति पूरी तरह धूलस्नान करने को मजबूर है। यह विकट स्थिति लम्बे समय से बनी हुई है,लेकिन जिम्मेदार जनप्रतिनिधि इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।
इस विकट समस्या को हल करने के लिए क्षेत्र के बच्चों की ओर से एक बडा होर्डिंग लगाया गया है। इस होर्डिंग पर शहर विधायक चैतन्य काश्यप और महापौर श्रीमती सुनीता यार्दे के फोटों के साथ धूल के कारण परेशान बच्चों के फोटो लगाए गए है। बच्चों की ओर से दोनो जनप्रतिनिधियों को सन्देश दिया गया है कि लगातार उडने वाली धूल के कारण बच्चे गंभीर बीमारियों की चपेट मे आ सकते है। इसमें दोनों नेताओं पर यह कटाक्ष भी किया गया है कि वे बन्द कांच वाले वाहनों से गुजर जाते है,इसलिए उन्हे इस समस्या का अंदाजा नहीं लग पाता।

You may have missed