May 18, 2024

विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर केशव मौर्य ने दिया बड़ा बयान

वाराणसी,28 जनवरी(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि भाजपा राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में संवाददाताओं से कहा कि बसपा, सपा और कांग्रेस यदि मिलकर भी उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ें फिर भी वे हमेें हरा नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे अपराधियों को सजा दिलाने का काम करेंगे।

सपा-बसपा गुंडों एवं भ्रष्टाचारियों की पार्टी
मौर्य ने दावा किया कि आगामी 11 मार्च को उत्तर प्रदेश में राम राज्य की स्थापना होने जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा…बसपा गुंडों एवं भ्रष्टाचारियों की पार्टी है। मौर्य को वाराणसी में पार्टी कार्यालय पर अपने ही कार्यकर्त्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। वाराणसी की पांच विधानसभा सीटों के लिए पार्टी की आेर से प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से ही भाजपा कार्यकर्त्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। भाजपा के स्थानीय कार्यकर्त्ता वाराणसी दक्षिण से वर्तमान में पार्टी विधायक श्याम देव राय चौधरी को इस विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से नाराज हैं। पार्टी ने वाराणसी दक्षिणी सीट से इस बार नीलकंठ तिवारी को उम्मीदवार बनाया है।

कार्यकर्त्ता भाजपा पर लगा रहे परिवारवाद का आरोप
कैंट विधानसभा सीट से वर्तमान भाजपा विधायक ज्योत्सना श्रीवास्तव के पुत्र सौरभ श्रीवास्तव को टिकट दिए जाने को लेकर कार्यकर्त्ता भाजपा पर परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं। भाजपा ने सौरभ श्रीवास्तव को ज्योत्सना श्रीवास्तव की जगह कैंट से अपना उम्मीदवार बनाया है। मौर्य ने हालांकि संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पार्टी श्याम देव राय चौधरी का बहुत सम्मान करती है और हम आगे भी उनका सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि विरोध कर रहे कार्यकर्त्ता हमारे अपने हैं और हम उन्हें मना लेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds