September 29, 2024

रेत के अवैध डंपर ने इंजीनियरिंग छात्र को कुचला, लोगों ने किया पथराव

उज्जैन,16 अक्टूबर(ब्रजेश परमार/इ खबर टुडे)। मंगलनाथ मंदिर के पास रेत के अवैध डंपर ने बाइक सवार इंजीनियरिंग छात्र को कुचल डाला। हादसे के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। गुस्साए लोगों ने डंपर पर पथराव कर दिया। डर की वजह से झोपड़ी बनाकर रेत निकाल रहे मजदूर भी भाग निकले।

हादसा मंगलवार सुबह 11 बजे के आपास हुआ, जब मंगलनाथ मंदिर के पीछे इंजीनियरिंग छात्र की बाइक की डंपर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद बाइक डंपर के नीचे फंस गई। इस वजह से छात्र बाइक समेत बीस मीटर तक घिसटता चला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि इसके एक घंटे बाद तक मौके पर एंबुलेंस नहीं आई। जिसके बाद पुलिस की गाड़ी से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना की जानकारी लगते ही चिमनगंज थाने से अधिकारी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और छात्र की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। मिली जानकारी के मुताबिक गोपाल मंदिर के समीप निवासी यशवंत पिता प्रमोद पटवा (20) सांदीपनि कॉलेज का छात्र था और इंजीनियरिंग कर रहा था।

वह दर्शन करने अंगारेश्वर महादेव मंदिर गया था। और वहां से दर्शन करने के बाद वापस लौट रहा था । इस दौरान मंगलनाथ मंदिर के पीछे पुल के पास जैसे ही उसने घाटी से बाइक ऊपर चढ़ाई उसी दौरान पीछे से रेती भरकर आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया और वह 20 मीटर तक बाइक समेत घिसटता हुआ चला गया। घटना स्थल पर ही यशवंत की मौत हो गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds