July 3, 2024

रावण दहन कार्यक्रम का कलेक्टर रतलाम की फेसबुक पर लाइव प्रसारण होगा

रतलाम,24 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। रतलाम शहर में 25 अक्टूबर को दशहरे के पर्व के अवसर पर स्थानीय नेहरू स्टेडियम में शाम 6:00 बजे रावण दहन किया जाएगा । कार्यक्रम के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित किया जाएगा । रावण दहन कार्यक्रम का कलेक्टर रतलाम की फेसबुक से लाइव प्रसारण किया जाएगा।

कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड ने बताया कि रावण दहन कार्यक्रम में 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों तथा 65 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ जनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा ।ऐसा पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। जिला शांति समिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत रावण दहन प्रतीकात्मक होगा ।

https://www.facebook.com/collectorratlam/

इस अवसर पर श्री राम सीता सवारी नहीं निकलेगी परिसर से ही श्री राम सीता सवारी रावण दहन स्थल पर आकर रावण दहन किया जाएगा। रावण दहन कार्यक्रम के दौरान आने वाले व्यक्तियों के लिए मास्क का उपयोग तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखना अनिवार्य होगा।

कलेक्टर ने अपील की है कि रावण दहन कार्यक्रम में किसी भी रूप से बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति नहीं आए क्योंकि ऐसे व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक होता है।

You may have missed