May 17, 2024

रतलाम : सोयाबीन काटने की बात पर विवाद के चलते आरोपियों ने कुल्हाड़ी से काटा व्यक्ति का पैर

रतलाम, 30 सितंबर(इ खबर टुडे )। जिले के नामली थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह 6 लोगो में सोयाबीन काटने की बात पर विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया की विवाद कर रहे आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर एक 47 वर्षीय व्यक्ति के पैर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया।

नामली थाने पर पदस्थ छोटेलाल यादव से मिली जानकारी के अनुसार नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पलसोड़ा में बुधवार सुबह करीब 8 बजे भरतलाल पिता मोहनलाल तेली 47 वर्षीय का अपने ही परिवार के कैलाश पिता चंपालाल तेली,सुरेश पिता भेरुलाल, धर्मेंद्र पिता रामचंद्र ,लखन पिता रामचंद्र ,भेरूलाल पिता चंपालाल, मनीष पिता चंपालाल से सोयाबीन काटने की बात को लेकर विवाद हो गया।

कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ गया की कैलाश ने भरतलाल के पैर के घुटने ने नीचे कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में भरतलाल के पैर की हड्डी कट गई। जिससे उसका पैर पूरी तरह से लटक गया। हमले के दौरान अन्य आरोपियों ने भरतलाल के हाथ पैर पकड़ रखे थे। जिसकी वजह से वह भाग नहीं सका। हमला करने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फ़रार हो गये।

घायल भरतलाल के परिजनों ने तुरतं डॉयल 100 और एम्बुलेंस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर में एम्बुलेंस की मदद से घायल भरतलाल को रतलाम जिला अस्पतला पहुंचाया गया । जहा डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भरतलाल को इंदौर रेफर कर दिया। वही मामले में पुलिस ने फ़रार आरोपी कैलाश ,सुरेश ,मनीष ,लखन ,भेरूलाल ,धर्मेंद्र के खिलाफ धारा 326,323,294,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नामली पुलिस मामले में फ़रार आरोपियों की तलाश कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds