May 7, 2024

रतलाम से गुजरने वाली ट्रेनों की सूची हुई जारी ,यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी

ट्रेनों के आवागमन को लेकर अधिकारियों ने किया निरीक्षण

रतलाम,31मई (इ खबरटुडे)।1 जून से पैसेंजर ट्रेनों के आवागमन को लेकर प्रशासन तथा रेलवे अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया। रतलाम रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही के संदर्भ में एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट तय किए गए।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान के निर्देश पर सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा, तहसीलदार गोपाल सोनी, सीनियर स्टेशन मास्टर राजेश श्रीवास्तव तथा आरपीएफ के अधिकारीगण रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

अधिकारियों ने यात्रियों के एंट्री तथा एग्जिट प्वाइंट निर्धारित किए हैं। ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन परिसर में यात्री 2 नंबर प्लेटफार्म से अंदर आएंगे, वे 2 नंबर प्लेटफार्म से एंट्री करके अपनी निर्धारित ट्रेन को पकड़ने के लिए संबंधित प्लेटफार्म पर पहुंचेंगे। इसी तरह रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर निकलने के लिए 4 नंबर प्लेटफार्म एग्जिट प्वाइंट बनाया गया है जहां से बाहर निकलकर वे अपने घर अथवा अन्य गंतव्य को रवाना होंगे।

इस दौरान यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी। कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर आवागमन पर नजर रखते हुए रतलाम से जाने वाले तथा रतलाम आने वाले यात्रियों की मेडिकल जांच के लिए टीमें तैनात रहेंगी। प्लेटफॉर्म 2 तथा 4 पर मेडिकल टीम रहेंगी। प्लेटफार्म पर सोशल डिस्टेंसिंग और बेरी केटिंग व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

संलग्न – ट्रेन शेडयुल्ड एवं फोटो

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds