May 16, 2024

रतलाम: सालाखेड़ी फोरलेन पर हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दो गंभीर घायल

रतलाम,12 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। जिले में बीते कुछ दिनों में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे है। 7 दिनों के भीतर आधा दर्जन से अधिक लोगो की दुर्घटनाओं में मौत हो गई है। वही अधिकांश हादसे लापवाही के चलते हो रहे है।सोमवार सुबह भी सालाखेड़ी फोरलेन पर लापरवाही पूर्व बाइक चला रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। जिससे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सालाखेड़ी फोरलेन स्थित जनलक्ष्मी दाल मील के सामने उज्जैन से लौट रहे बाइक पर सवार तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गये। दुर्घटना में पीएनटी कॉलोनी निवासी त्रिलोकी पिता सूरतराम तेली 18 वर्षीय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही उसके साथी कालू पिता कुंवरसिंह चौहान 19 वर्षीय निवासी करमदी ,संदीप पिता धर्मेंद्र 17 वर्षीय निवासी करमदी गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही सालाखेड़ी चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मृतक और दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहा घायलों को उपचार जारी है। वही मृतक त्रिलोकी का शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

सालाखेड़ी चौकी से मिली जानकारी के अनुसार अपनी नई बाइक से तीनो युवक उज्जैन से लोट रहे थे। इस दौरान जनलक्ष्मी दाल मील के सामने तेज गति से चलती बाइक में त्रिलोकी पेट्रोल का रिजर्व लगाने के लिए झुका था ,जिससे उनकी गाड़ी रफ़्तार अचानक कम हो गई। उसकी दौरान पीछे आ रहे एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठे कालू और संदीप एक तरफ गिर गये और त्रिलोकी ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds