October 15, 2024

रतलाम में आतंकी कनेक्शन का इनपुट,जवाहर नगर और आम्बेडकर नगर में भोपाल एटीएस की छापेमारी

रतलाम,8 अगस्त (इ खबरटुडे)। रतलाम शहर में आतंकी कनेक्शन के इनपुट के चलते आज भोपाल एटीएस ने जवाहर नगर और आम्बेडकर नगर में छापेमारी की। समाचार लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी,हांलाकि एटीएस को जिस आरोपी की तलाश थी,वह एटीएस को नहीं मिला। पुलिस इस मामले में अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार,शाम करीब साढे सात बजे पुलिस का एक दस्ता दो तीन गाडियों में सवार होकर जवाहर नगर में संध्या हायर सेकण्डरी स्कूल वाली रोड पर पंहुचा। पुलिस का यह दल भोपाल एटीएस का था। पुलिस के इस दल में दो दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,भोपाल एटीएस किसी अकरम नामक आरोपी की तलाश में यहां पंहुची थी। एटीएस ने अकरम के घर पर दबिश दी,लेकिन वह एटीएस के हाथ नहीं लगा। आरोपी अकरम का पिता आम्बेडकर नगर में टेलरिंग की दुकान चलाना है। यह जानकारी मिलने पर पुलिस का एक दल आम्बेडकर नगर भी पंहुच गया।
अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक अकरम की तलाश किसी आतंकी कनेक्शन के इनपुट के चलते की जा रही है। यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अकरम कुछ समय पहले कोटा में था,और कोटा में हुई किसी गोलीबारी में भी शामिल था। उसकी तलाश में कोटा पुलिस भी रतलाम आ चुकी है।

You may have missed