May 20, 2024

रतलाम :भाजपा नेता मधु पटेल के बेटे को मकान पर कब्जा कर अवैध वसूली के चलते कोर्ट ने भेजा जेल

रतलाम,01 अक्टूबर (इ खबर टुडे)। भाजपा नेता मधु पटेल के बेटे को टीचर्स कॉलोनी स्थित एक मकान के खाली पड़े कमरे का ताला तोड़ कर मकान मालिक से पांच लाख रुपए मांगने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। मामले में दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने फरियादी प्रवीण कुमार पिता सुजानमल तलेरा नवासी धानमंडी की रिपोर्ट पर भाजपा नेता मधु पटेल के छोटे बेटे गब्बू पटेल निवासी पटेल कॉलोनी ,सुनीता पति पूनमचंद बाली निवासी हरिजन बस्ती और हर्ष पिता सुनील शर्मा निवासी अमृत सागर कॉलोनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। प्रकरण में पुलिस ने आरोपी गब्बू पटेल को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। टीआई मुकेश सस्तिया ने बताया कि प्रकरण में फरार चल रही सुनीता और सुनील शर्मा की तलाश की जा रही है।

पूर्व में रह चूका है जिलाबदर
भाजपा नेता मधु पटेल के बेटे गब्बू के जिले के कई थानों में दर्जनों आपराधिक प्रकरण दर्ज है। जिसके चलते आरोपी को कई बार जिलाबदर किया जा चूका है। गब्बू पटेल पर मार-पीट ,अवैध वसूली ,अवैध अतिक्रमण जैसे कई अन्य गंभीर मामले दर्ज है।

यह था मामला
प्रवीण कुमार धानमंडी निवासी होकर माणकचौक में किराना दुकान है। उसके बेटे नितेश तलेरा के नाम से टीचर्स कॉलोनी में मकान है। इसमें पांच कमरे हैं इनमें से एक किराये पर दे रखा है और चार पर ताले लगे हुए हैं। प्रवीण कुमार ने गत रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 25 सितंबर की रात सुनीता ने अवैध रूप से पांच लाख रुपए की मांग की। गत रात को पता चला कि कुछ लोगों ने उक्त मकान के खाली वाले हिस्से के दरवाजे का ताला तोड़कर दीवार की पुताई कर रहे हैं।

इस पर प्रवीण कुमार और उनका भतीजा अंकित मौके पर गए थे। वहां जाकर देखने पर कुछ लोगों ने मकान का ताला तोड़कर दीवार पर पेंट कर रहे थे। मना किया तो सुनीता, गब्बू पटेल और हर्ष ने कहा कि पांच लाख रुपए दे दो वरना इस मकान में पैर मत रखना। फरियादी के अनुसार आरोपियों ने अवैध रूप से रुपयों की मांग करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 327, 448, 506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds