October 7, 2024

रतलाम प्रेस क्लब द्वारा लागत पर मिठाई और नमकीन की पहल ,दीवाली पर मिलेगी राहत

रतलाम, 17 अक्टूबर(इ खबरटुडे)। दिवाली पर इस साल रतलाम प्रेस क्लब नागरिकों को राहत दिलाने के लिए अभिनव पहल कर रहा है। इसका कारण त्योहारों के वक्त अधिकांश मिठाई व नमकीन विक्रेताओं द्वारा क्वालिटी मेंटेन करने में असफल रहना और उपभोक्ता को ज्यादा पैसे देने के बावजूद अच्छी क्वालिटी नहीं मिलना है। रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में दीवाली पर जनता के हित में पहल करने का निर्णय लिया गया है।

रतलाम प्रेस क्लब पर 50% राशि का भुगतान करने पर उपलब्ध कराई जाएगी
नमकीन और मिठाई शुद्धता के पैमाने पर एकदम खरे उतरे और किफायती भाव से अर्थात लागत मूल्य पर कस्टमर को मिले यह सोचते हुए शुद्ध घी व सुखे मेवों से निर्मित मिठाईया व शुद्ध मूंगफली तेल से निर्मित नमकीन लागत मूल्य पर जनता को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके तहत मिठाई में केसर काजू कतली 750 बादाम कतली 600 बूंदी लड्डू बेसन लड्डू 260 रुपए बेसन चक्की 240 रूपए व नमकीन सेव 170 रुपए मिक्चर 170 रुपया मूंगफली दाना 180 मूंग मोगर 160 रुपए चना दाल 160 रुपए के भाव से रतलाम प्रेस क्लब पर 50% राशि का भुगतान करने पर उपलब्ध कराई जाएगी।

 

नागरिक फोन नंबर 493 888 पर इसकी जानकारी ले सकते है। सिर्फ बुक कराने वालों को ही इस सुविधा का लाभ मिलेगा। क्लब की बैठक में सदस्यता अभियान और पत्रकार भवन के बकाया सम्पत्तिकर व नजूल राशि के भुगतान पर चर्चा कर प्रस्ताव पारित किए गए।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds