May 20, 2024

रतलाम :नगर के अलग-अलग क्षेत्रों में शाम के समय सैर पर निकले लोगो को पुलिस से लगाये डंडे: देखिये वीडियो

रतलाम ,18 अप्रैल (इ खबरटुडे)।रतलाम में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वालो के खिलाफ पुलिस ने गुरुवार की भांति ही सख्त अभियान चलाया । इस दौरान आज शहर की सड़को,गलियों मे घूमने वालो को पुलिस ने डंडे की भाषा समझाई। इस दौरान सीएसपी और शहर के तीनो थाना प्रभारी सहित भारी मात्रा में पुलिस बल दो पहिया वाहनों पर नगर के अनेक क्षेत्रों से गुजरा।

शुक्रवार को पुलिस दो पहिया वाहनों पर डंडे लेकर निकली और सड़को पर घूमने वालो की डंडो से पिटाई लगाते हुए घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दी । इस दौरान काफी लोग माफ़ी मांगते दिखाई दिये।

पुलिस बल दो बत्ती थाने से दो पहिया वाहन पर सवार होकर महू रोड,प्रताप नगर ,मीट टॉउन,ऑफिसर कॉलोनी शेरनी पूरा ,मोचीपुरा ,फूलमंडी रोड ,अशोक नगर ,साई चबूतरा ,कसारा बाजार ,त्रिपोलिया गेट ,बाजना बस स्टेण्ड होते हुए चांदनी चौक से वापसी के दौरान गौशाला रोड,हाट की चौकी , शहर सराय ,लोकेन्द्र टाकीज ,न्यू रोड होते हुए दो बत्ती थाने पहुंचे।

इस दौरान पुलिस ने नगर की सड़को और गलियों में बेवजह घूमने वाले लोगो को भी डंडो से समझाया। इस कार्यवाही के दौरान कई लोग घरो के बाहर भी बैठे थे ,जिन्हे पुलिस ने घर के अंदर जाने का आदेश देते हुए सख्ती दिखाई। प्रताप नगर क्षेत्र में कई लोग शाम के दौरान सैर पर निकले थे ,जो पुलिस को देखते ही दौड़ने लगे। इस दौरान काफी बुजुर्गो को घूमते देख पुलिस ने उन्हें घर से ना निकलने की हिदायत दी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds