May 20, 2024

रतलाम: जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाई थी लेकिन भाजपा ने गद्दारो को खरीद कर सरकार बनाई:कांतिलाल भूरिया

रतलाम,28 जून (इ खबरटुडे)। आज रतलाम शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र कटारिया द्वारा रतलाम शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह के सैलाना आगमन कार्यक्रम पर भी चर्चा की गई एवं आने वाले 24 विधानसभा उपचुनाव के संदर्भ में भी विचार विमर्श किया गया ।

उक्त बैठक पूर्व केंद्रीय मंत्री व झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया के मुख्य आतिथ्य में ,सैलाना विधायक हर्ष विजय गहलोत के विशेष आतिथ्य ,में तथा कांग्रेस के युवा नेता भाई विक्रांत जी भूरिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

स्वागत भाषण देते हुए जिलाध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने बताया की शहर कांग्रेस द्वारा विगत दिनों में लगातार जन हितेषी मुद्दों पर आंदोलन कर ज्ञापन दिए गए हैं आपने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का संदेश दिया एवं आने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कहा है ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता ने सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को चुना था परंतु लोकतंत्र की हत्या करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र के गद्दारों को खरीद कर कांग्रेस की सरकार को गिराने का षड्यंत्र रचा।

परंतु यह निश्चित है की कमलनाथ के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की पिछली सरकार ने जो कार्य किए हैं गरीबों के लिए , माफिया के विरुद्ध लड़ने का काम किया, मिलावट खोरी के विरुद्ध कार्य,बिजली के बिल न्यूनतम किए, विभिन्न योजनाओं कन्यादान योजना विभिन्न पेंशन योजनाओं मे राशि दोगुनी से 3 गुनी कर दी गई ।

यह सब कांग्रेस सरकार के कार्य लोगों के दिलों पर आज भी राज कर रहे हैं। इसी को देखते हुए आने वाले चुनाव में 24 में से कम से कम 20 से 22 विधायक कांग्रेस पार्टी जीतेंगे और पुनः सरकार मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में बनेगी।

श्री भूरिया ने रतलाम शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया के द्वारा वरिष्ठ कांग्रेस के सम्मानित जनों का अभिनंदन किए जाने और उनकी मार्गदर्शन कमेटी बनाए जाने पर उनकी सराहना की। बैठक विशेष अतिथि हर्ष विजय गहलोत ने संबोधित किया और रतलाम शहर में वर्तमान में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए श्री गहलोत ने प्रशंसा की। और कहा कि आने वाले समय में रतलाम शहर में कांग्रेस और मजबूत होगी ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए विक्रांत भूरिया ने कहा कि कांग्रेस सदैव जनहित के कार्यों में अपनी सक्रियभूमिका निभाती रही है । कांग्रेस कार्यकर्ता आने वाले उपचुनाव में पूरी सक्रियता से भाग ले ।

कार्यक्रम में पारस सकलेचा ,यास्मिन शेरानी , श्रीमती प्रेमलता दवे, अदिति दवेसर, अनिल झालानी,प्रभु राठौड़, रजनीकांत व्यास, मनसूर अली पटौदी, युवक कांग्रेस अध्यक्ष मयंक जाट, राकेश झालानी जी , ब्लॉक अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, इंटक अध्यक्ष मनोज पांडे एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सुनील जैन ने किया एवं आभार प्रदर्शन मुबारिक आरआर खान ने किया। कार्यक्रम के अंत में सीमा पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds