May 20, 2024

रतलाम :गाडी धोने के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया तलवार से हमला:देखिये वीडियो

रतलाम ,01 अगस्त (इ खबरटुडे)। रतलाम में बीती रात गाड़ी धोने की मामूली बात पर हुआ विवाद इतना बढ़ गया की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। दो बत्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाहर पूरा निवासी नासिर कुरैशी का छोटा बेटा एहमद रजा 14 वर्षीय शुक्रवार रात अपने घर के बाहर गाडी की ट्रॉली पानी से धो रहा था। इस दौरान पानी घर से कुछ दूर स्थित शहर सराय निवासी मुस्ताक के घर की ओर चला गया। जिस पर मुस्ताक ,उसकी पत्नी कल्लो और उसका बेटा मुख्तयार गाड़ी धो रहे एहमद रजा को गाली-गलौच करने लगे।

इस बीच एहमद के पिता नासिर कुरैशी ने आकर गाली देने से मना करते हुए समझाने का प्रयास किया। लेकिन इस बीच मुस्ताक के दो जमाई नवाब और भादर मौके पर तलवार लेकर पहुंच गये । इस दौरान मुख्तयार ने अपने जीजा नवाब से तलवार लेकर नासिर के सर पर जानलेवा हमला कर दिया । जिससे नासिर को गंभीर चोट लग गई और वह अचेत होकर जमीन पर गिर गया। इस बीच आरोपी के घर की महिलाओ ने भी पथराव शुरू कर दिया था।

इस बीच बचाव करने आये नासिर के बड़े बेटे फतह पर भी आरोपियों ने मिलकर लाठी-डंडो से हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। जैसे – तैसे फतह और एहमद अपने घायल पिता नासिर को लेकर घर के अंदर पहुंचे। इस बीच मोके पर मौजूद रमीज और रईस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।जहा उनका उपचार जारी है।

दो बत्ती पुलिस ने घायल फतह की शिकायत पर हमलावर मुस्ताक ,उसकी पत्नी कल्लो बेटा मुख्तयार ,दोनों जमाई नवाब और भादर और अन्य महिला गौरी के ख़िलाफ़ धारा 307,294,323,34 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाई प्रारम्भ कर दी है। फ़िलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हमलावर पक्ष के खिलाफ शहर के कई थानों में आपराधिक मामले भी दर्ज है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds