March 28, 2024

रतलाम के छ:पत्रकारों को अधिमान्यता

उज्जैन में हुई संभागीय अधिमान्यता समिति की बैठक
उज्जैन,20 फरवरी(इ खबरटुडे)। संभागीय अधिमान्यता समिति की बैठक के दौरान रतलाम के छ: पत्रकारों समेत संभाग के कुल 47 पत्रकारों को जिलास्तरीय एवं तहसील स्तरीय अधिमान्यता प्रदान की गई। अधिमान्यता के लिए संभाग से कुल 75 आवेदन प्रस्तुत किए गए थे।

जनसम्पर्क विभाग द्वारा गठित संभागीय अधिमान्यता समिति की बैठक बुधवार को उज्जैन के विक्रमादित्य होटल में आयोजित की गई थी। बैठक में जनसम्पर्क विभाग के संयुक्त संचालक अर्जुनसिंह सोलंकी,जिला जनसम्पर्क अधिकारी श्री सोनी,राज्य स्तरीय अधिमान्यता समिति के सदस्य तुषार कोठारी इ खबरटुडे रतलाम,सुनील जैन अक्षर विश्व उज्जैन, संभागीय अधिमान्यता समिति के सदस्य,संदीप वत्स टाइम्स आफ इण्डिया उज्जैन,आशुतोष नवाल गुरु एक्सप्रेस मन्दसौर,विक्रम विद्यार्थी मन्दसौर तथा देवास से रमेश तलरेजा ने भाग लिया।
बैठक के दौरान रतलाम के कमलेश पाण्डेय दैनिक भास्कर,सुधीर जैन इटीवी मध्यप्रदेश,भुवनेश पण्डित नईदुनिया भोपाल,अमित निगम न्यूज एक्सप्रेस तथा आनन्द त्रिवेदी दै.अवन्तिका को जिला स्तरीय अधिमान्यता प्रदान की गई वहीं नामली के रमेश गोयल को तहसीलस्तरीय अधिमान्यता प्रदान करने की अनुशंसा की गई। इसी तरह बैठक के दौरान उज्जैन जिले के 28 आवेदनों में से बीस को जिलास्तरीय एवं तहसील स्तरीय अधिमान्यता देने की अनुशंसा की गई। देवास जिले के 11 आवेदनों में से 7,मन्दसौर के 10 में से 8,शाजापुर जिले के 9 में से 7 तथा नीमच जिले के 2 आवेदनों में से एक को अधिमान्यता प्रदान की गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds