May 19, 2024

रतलाम : कंटेनमेंट क्षेत्र के लोगों ने कंटेनमेंट किये मार्गो को खोलने के लिए किया बवाल :देखिये वीडियो

रतलाम,11 मई (इ खबरटुडे)। शहर के बचे तीन कंटेनमेंट क्षेत्र में से एक के रहवासियो का आज सोमवार शाम को सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने क्षेत्र मुख्य मार्ग पर आकर आक्रोश प्रकट किया । क्षेत्र के लोगों का आरोप था कि कंटेनमेंट क्षेत्र में कोई सुविधा नहीं मिल रही है। सूचना मिलते ही मौके पर जिले थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा ।

सोमवार की रात्रि करीब 7. 30 बजे पैलेस रोड से लगे बाईजी का वास व थावरिया बाजार कंटेनमेंट क्षेत्र के करीब डेढ़ सौ से अधिक रहवासी का काफिला महलवाड़ा चौकी पहुंचा। लोगों का कहना था कि जीवन उपयोगी सामग्री के लिए काफी परेशान होना पड़ रहा है। सब्जी, दूध, किराना सामान व अन्य जरूरी सामान समय पर उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। लोगों का कहना था कि प्रशासन खाने के पैकेट दे रहा है। अन्य जरूरी दूध, गैस टंकी, चाय शक्कर सहित अन्य खरीदने के लिए पैसे नहीं है।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
सूचना मिलने पर दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला और माणक चौक थाना प्रभारी अय्यूब खान मौके पर पहुंचे और क्षेत्रीय लोगों को समझाइश दी कि वे जल्दी कुछ निराकरण करेंगे। आपको समय पर सामान मिलेगा, लेकिन लोगों का यही कहना था कि अब पैसे नहीं बचे। खरीदारी के लिए आप हमें यहां से आजाद करों। वही दोनों थाना प्रभारी दवारा लोगो को समझाइश दी गई की इस विषय में उच्च अधिकारियो से चर्चा जारी है ,तुरंत आपकी समस्या का निराकरण किया जायेगा।खबर लिखे जाने तक पुलिस और क्षेत्रवासियो की बहस जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds