May 20, 2024

Ratlam Murder: एक ही परिवार के 3 सदस्य की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी (देखिये लाइव विडिओ)

रतलाम 26 नवंबर( (इ खबरटुडे)। रतलाम के विनोबा नगर क्षेत्र में एक ही परिवार के 3 सदस्य की बीती रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में पति- पत्नी और उनकी की 21 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी समेत अनेक पुलिस अधिकारी पहुंच गए है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार,विनोबा नगर इलाके के राजीव नगर स्थित मकान न.61 में रहने वाले गोविन्द राम सोलंकी 50,उसकी पत्नी शारदा 45 और पुत्री दिव्या 21 की अज्ञात हमलावरों ने बीती रात गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक गोविन्द राम सोलंकी स्टेशन रोड क्षेत्र में हेयर सैलून चलाता था,जबकि उसकी पुत्री दिव्या नर्सिंग की पढाई कर रही थी।

घटना की जानकारी सुबह सबसे पहले पडोसियों को मिली। गोविन्द राम अपने तीन मंतिला मकान की दूसरी मंजिल पर परिवार सहित रहता था,जबकि मकान में चार पांच किरायेदार भी रहते है। सुबह करीब साढे आठ बजे जब पडोसियों नें गोविन्द राम के घर का दरवाजा खुला देखा तो शंका होने पर उन्होने अंदर झांका। भीतर तीनों के रक्तरंजित शव पडे थे।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पंहुचा। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी भी मौके पर पंहुच गए। घटनास्थल पर एफएसएल की टीम,पुलिस डॉग इत्यादि मौजूद है और मामले की बारीकी से जाँच की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds