May 19, 2024

रतलाम :अतिक्रमण हटाने पहुंचे निगम अधिकारियो से नागरिको की हुई तीख़ी बहस:देखिये वीडियो

रतलाम,03 सितंबर (इ खबरटुडे)।रतलाम नगर निगम को काफी समय से अतिक्रमण की शिकायत मिल रही थी। इस बीच गुरुवार दोपहर नगर निगम अमला नगर के एक क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने पहुंचा। इस दौरान अधिकारियो और अतिक्रमण फैलाने वाले लोगो के बीच तीख़ी बहस हो गई।

जानकारी के अनुसार नगर निगम को लम्बे समय से सिलावटों का वास के कांकसी मोहल्ला क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत मिल रही थी। इस मामले में गुरुवार को नायब तहसीलदार ,नगर निगम उपयंत्री राजेश पाटीदार ,विकास मरकाम ,ब्रजेश कुशवाह ,झोन प्रभारी पर्वत सिंह ,पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

नगर निगम उपयंत्री राजेश पाटीदार ने बताया कि अतिक्रमण किये गए क्षेत्र में पूर्व में एक सावर्जनिक शौचालय था। जिसके टूटने के बाद क्षेत्र के कुछ लोगो द्वारा उक्त स्थान और उसके आसपास पक्का अतिक्रमण कर ली गया । उक्त मामला जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर के समक्ष भी पहुंच चूका था। जिसके बाद अतिक्रमणकर्ता को प्रशासन की ओर से एक दिन पूर्व नोटिस भी भेजा गया था ,लेकिन अतिक्रमणकर्ता द्वारा नोटिस लेने मना कर दिया गया था।

जिसके बाद गुरुवार को तहसीलदार और निगम अधिकारी अमला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा तो अतिक्रमणकर्ता उनसे बहस करने लगे। इस दौरान क्षेत्र में लोगो की काफ़ी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद अधिकारियो ने अतिक्रमणकर्ता को अपना सामान हटाने के लिये दो दिन का समय दिया और यदि 2 दिन में अतिक्रमणकर्ता द्वारा कोई विवाद किया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds