May 5, 2024

रतलाम:हादसों के बाद नहीं ले रहे आम लोग सबक ,कनेरी डेम में एक युवक मरते-मरते बचा:देखिये वीडियो

रतलाम,20 सितम्बर (इ खबरटुडे)। रतलाम जिले के केनरी डैम में शनिवार दोपहर एक और युवक के डूबने की घटना सामने आई। फिलहाल युवक को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया था। इन्ही घटनाओ के चलते देर शाम रतलाम कलेक्टर ने सार्वजनिक पार्क पिकनिक स्पॉट्स पर आवागमन प्रतिबंधित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार कनेरी डैम पर शनिवार को लोगों की काफी भीड़ रही। इस दौरान एक युवक डैम के गहरे पानी की ओर चला गया और डूबने लगा ,इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने इंसानियत का परिचय देते हुए डूबते हुए युवक को बचाया। युवक को डूबता देख वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी भी पानी में कूद पड़ा। इस दौरान कुछ महिलाओं ने भी अपने दुपट्टे से रस्सी बना कर डूबते हुए युवक की ओर फेंकी।

जानकारी के अनुसार इस डैम पर करीब 7 दिन पहले भी एक 20 वर्षीय युवक डूब गया था ,जिसका शव अगले दिन डैम के पास एक बड़े गड्ढे में मिला था। बावजूद लगातार इस डेम पर सैकड़ों की संख्या में लोगों का आना-जाना जा रही है। पूर्व में हुए हादसे के बाद से ही डीडी नगर थाना के दो कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर तैनात कर दिए गए है। लेकिन डेम पर आने वाले लोग ड्यूटी पर कॉन्स्टेबल के निदेशों पालन नहीं करते है। यदि इस शनिवार को हुई घटना में युवक की मौत हो जाती तो बुद्धिजीवी सारा दोष पुलिस और प्रशासन के माथे थोप देती।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds