May 7, 2024

यूपी सांसदों को पीएम मोदी ने पिलाई चाय, कहा- ट्रांसफर और पोस्टिंग से रहें दूर

नई दिल्ली,23 मार्च(इ खबरटुडे)। यूपी में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को पार्टी के यूपी सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को ट्रांसफर, पोस्टिंग की सिफारिशों से दूर रहने और प्रशासन पर किसी तरह का दबाव न डालने की नसीहत दी। विधानसभा चुनावों में की गई मेहनत के लिए उन्होंने सांसदों की तारीफ भी की।

पीएम ने सांसदों से कहा कि सुशासन ही पार्टी का मूलमंत्र रहेगा। राज्य सरकार पर मोदी ने कहा कि वह जनता की अपेक्षाओं को दूर करेगी। सांसद किसी तरह की सिफारिश ना करें। राज्य सरकार को विकास में सहयोग करें। पीएम आवास, 7, लोक कल्याण मार्क पर हुई इस मीटिंग में पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद थे।

यूपी के सांसदों की इस मीटिंग में हेमा मालिनी, वरुण गांधी भी उपस्थित रहे। सांसदों को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए पीएम ने कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा। आप उन पर ना बनाएं। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को ताकीद की कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले।

बीजेपी ने यूपी में अपने मिशन 265 + से आगे बढ़कर गठबंधन के साथ 325 सीटों पर जीत दर्ज की है। प्रदेश में पार्टी के सांसदों को यह लक्ष्य दिया गया था कि वे अपने इलाके में ज्यादा से ज्यादा सीटों पर बीजेपी कैंडिडेट की जीत सुनिश्चित करें। प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, मेनका गांधी और उमा भारती तथा राज्यमंत्री नरेंद्र नाथ पाण्डेय, महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालयान, संतोष गंगवार और अनुप्रिया पटेल के क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया। सांसदों की इस मेहनत के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें नाश्ते पर आमंत्रित किया और अच्छे आचरण का पाठ पढ़ाया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds