May 14, 2024

इंदौर,28 मई(इ खबरटुडे)।शहर के रावजी बाजार इलाके की पठान गली में एक युवती की ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती की मां, भाई और मामा को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक गुलाबशा को उसकी मां रेहाना, भाई और मामा ने शनिवार को लाठी और बेल्ट से जमकर पीटा। पिटाई से गुलाबश की मौत हो गई, इसके बाद परिवार वालों ने लोगों को इकट्ठा कर रात में ही उसे कब्रस्तान में दफना दिया। पुलिस ने शव को कब्र से निकाल लिया है।

युवती को कब्रस्तान में दफनाने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसके शरीर पर चोट के निशान देख लिए थे। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को कर दी, जिसके बाद परिवार वालों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या करने की बात कबूल कर ली।

कई लड़कों के साथ घूमती थी
पुलिस ने युवती की मां, भाई और मामा से पूछताछ की तो उन्होंने बताया‍ कि गुलबशा की शादी भोपाल में अमीर से हुई थी। लेकिन एक साल बाद उसने अमीर को छोड़ दिया और फिर बिना शादी किए इरफान के साथ रहने लगी। इस दौरान वो कई अन्य लड़कों के साथ भी घूमती थी। मां ने कहा कि हमने बार-बार उसे समझाया कि ऐसी हरकते न करो, हमारी बदनामी होती है।

लेकिन गुलबशा उनकी बात मानने को राजी नहीं हुई। इस पर तीनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जब उसकी मौत हो गई तो आस-पास के लोगों को रिश्तेदारों को उसकी मौत हो जाने की सूचना दी और कब्रस्तान में उसे दफना दिया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds