May 19, 2024

मोदी में सोनिया गांधी से सवाल पूछने की हिम्मत ही नहीं-केजरीवाल

सोनिया को क्यों बचा रहे मोदी
 
नई दिल्ली07मई(इ खबरटुडे)।अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला किया।

अगस्ता घोटालेे को लेकर शुरू हुए आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन में सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के बीच महागठबंधन है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को क्यों बचा रहे हैं?

 सरकार को बने  2 साल लेकिन अब तक मामले में एक भी शख्स को जेल नहीं हुई
पीएम पर सीधा निशाना साधते हुए केजरीवाल ने यह भी कहा कि उन्होंने (पीएम मोदी) अगस्ता केस की जांच नहीं कराई। भाजपा की सरकार को बने हुए 2 साल हो चुके हैं लेकिन अब तक मामले में एक भी शख्स को जेल नहीं हुई है। केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी को एक्शन के लिए पीएम बनाया गया था, लेकिन वो तो सोनिया गांधी से डरते हैं।
सोनिया गांधी को गिरफ्तार किए जाने की भी मांग की
केजरीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में सोनिया गांधी से सवाल पूछने की हिम्मत ही नहीं है। केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि सोनिया से पूछताछ के दौरान पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। उन्होंने सोनिया गांधी को गिरफ्तार किए जाने की भी मांग की।
गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल के संबोधन से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के रेस कोर्स पर प्रदर्शन किया। पीएम आवास की तरफ बढ़ रहे आप कार्यकर्ताओं को रोकने के दौरान पुलिस और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बीच झड़प भी हुई।
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदर्शन को देखते हुए 7 आरसीआर जाने के तमाम रस्ते बंद कर दिए गए हैं। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए रेस कोर्स के गेट नंबर 2 को भी बंद किया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds