May 10, 2024

मोदी झूठे वादे कर खुद को नुकसान पहुंचा रहे, ग्राफ जल्दी नीचे गिरेगा: राहुल गांधी

मथुरा,21 सितम्बर (इ खबरटुडे)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि मोदी लगातार झूठे वादे कर कांग्रेस से ज्यादा खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मथुरा में होटल ड्यूक पैलेस में आयोजित कांग्रेस के चिंतन शिविर में राहुल ने कहा कि लोग समझते थे कि कांग्रेस मोदी की विपक्षी पार्टी है, लेकिन मोदी खुद अपने ही विपक्षी बनते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वह रोज इतने वादे कर रहे हैं कि उनका पूरा होना संभव नहीं है। इसकी वजह से वह स्वयं ही विपक्ष बनते जा रहे हैं। लोगों से कहते फिर रहे हैं कि सबके खाते में 15 लाख रुपये आ जाएंगे। अगर किसी के खाते में आ जाए तो वह पहले मुझे बता दे। मोदी लगातार झूठ बोलकर अपना नुकसान कर रहे हैं। मोदी का ग्राफ जल्द ही नीचे गिरेगा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यूपी में भले ही हम चौथे नम्बर की पार्टी हैं, लेकिन विचारधारा में नंबर एक पर है। कांग्रेस की चमक ऊपर से नहीं आती। यह अंदर से आती है। कांग्रेस उप्र में कमजोर जरूर है, लेकिन अब उप्र में कांग्रेस को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे मेरा घर पूछते हैं। मैं कहता हूं कि मेरे दो घर हैं। एक कश्मीर में और दूसरा इलाहाबाद में। यूपी के लिए मुझसे जितना भी समय मांगा जाएगा मैं देने के लिए तैयार हूं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds