May 15, 2024

मैहर में 4282 मकान बनाये जाएंगे: सीएम शिवराज

भोपाल,13 जुलाई (इ खबरटुडे)।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव में सभाएं कर रहे हैं। मंडीदीप नगर पालिका में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने के बाद आज वे मैहर के लिए रवाना हो गए। वहां भी नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी के समर्थन में प्रचार करेंगे।

धीरज पांडे ने सभा में कहा मैहर में मां शारदा की सेवा हमारा परिवार वर्षो से करता आ रहा है। मां ने ही आदेश दिया हैं कि मैं जनसेवा करूं। मैं एक बार फिर चुनाव मैदान में हूं, मुझे सेवा का अवसर दें ताकि मैं मैहर को सजा सकूं।
मेरे सीएम रहते किसी का कोई मकान कोई ताकत नही तोड़ सकता
इसके बाद मुख्‍यमंत्री शिवराज ने सभा को संबोधित किया और कहा कि मैहर वालो इस दुपहरी में पसीने बहा रहे मैं इस पसीने का कर्ज जरूर उतारूंगा। मेरी इच्छा मैहर वासियो से मिलने की थी क्‍योंकि मेरा यहां से दिल से रिश्ता है। कल मोबाइल से सभा संबोधित की फिर भी दिल नही माना इसलिए आज मैहर आया हूं। 42 करोड़ में मैहर के लिए अंडर ग्राउंड सीवरेज सिस्टम के लिए मंजूर कर दिए हैं। शिवराज ये कहने आया है कि मेरे सीएम रहते किसी का कोई मकान कोई ताकत नही तोड़ सकता।
सभी को पट्टे देने का अभियान चलाया है। मकान सभी का हक है। आने वाले 5 साल में 25 हजार मकान बनाये जाएंगे। मैहर में 4282 मकान बनाये जाएंगे और इसके लिए 50 करोड़ मंजूर हैं। ये वादा है और मैं मानता हूं कि प्राण जाय पर वचन न जाए। मैहर को स्ट्रीट लाइट के लिए 50 लाख दिए हैं। अभी मिनी स्मार्ट सिटी के 25 करोड़ भी आने वाले हैं।
गौरतलब है कि सीएम मंगलवार को को वहां जाने वाले थे लेकिन भोपाल से उड़ान भरने के बाद भी सतना में उनका विमान नहीं उतर सका था। मंगलवार को सतना में मौसम खराब होने से उनका विमान लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने से वापस भोपाल लौट आए थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds