March 29, 2024

मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं एम.एस.एम.ई विभाग के संयुक्त तत्वाधान में ट्रेडमार्क कॉपीराइट एवं पेटेंट वेबीनार का आयोजन

शहरवासियों के लिए ऑनलाइन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स

रतलाम,29 अप्रैल (इ खबरटुडे)।मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश सचिव श्री वरुण पोरवाल ने बताया कि लॉकडाउन के समय का सदुपयोग करने के लिए मालवा चेंबर द्वारा शहर के व्यापारी व उद्योगपतियों के लिए एमएसएमई के संयुक्त तत्वाधान में इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स वेबीनार का आयोजन किया जा रहा है जिसमें एमएसएमई के असिस्टेंट डायरेक्टर निलेश त्रिवेदी उद्योगपतियों व व्यापारियों को संबोधित करेंगे यह वेबीनार 1 घंटे के लिए शाम 5:00 से 6:00, 30 अप्रैल को रखा गया है।

पूर्व में आयोजित ऑनलाइन एक्सपोर्ट ट्रेनिंग वर्कशॉप की तरह ही इस बार भी इस निशुल्क वेबीनार के द्वारा प्रतिभागियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में राशि जमा करवाने की पहल की जाएगी ।

पोरवाल ने यह भी बताया कि शहरवासियों के लिए मालवा चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा यह वर्कशॉप संपूर्ण निशुल्क है एवं इसमें रतलाम शहर का कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है। मालवा चेंबर द्वारा यह वर्कशॉप लॉकडाउन खत्म होने के बाद शहर के उद्योगपतियों व व्यापारियों को तैयार करने हेतु की जा रही है क्योंकि वर्तमान परिस्थितियां व्यवसायिक दृष्टिकोण से बहुत ही चुनौतीपूर्ण है एवं व्यापारी व उद्योगपतियों को अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए नए-नए तरीके अपनाने पड़ेंगे एवं लोकडाउन के समय का सदुपयोग करना ही सशक्त व्यवसाई की निशानी है।

रतलाम संभाग सचिव निलेश सेलोत ने बताया कि जिन व्यक्तियों को यह वर्कशॉप ज्वाइन करनी है सेलोत से इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं – 94259-26270, 99937-71736

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds